शराब माफिया के विरुद्ध संतोषजनक कार्रवाई नहीं होने के मामले में 2 थानाध्यक्ष निलंबित

3/28/2022 4:37:48 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के विभिन्न हिस्सों में शराब माफिया के विरुद्ध संतोषजनक कार्रवाई नहीं होने के मामले में दो थानाध्यक्षों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने सोमवार को बताया कि जिले के विश्वविद्यालय और लोदीपुर थाना क्षेत्रों में पिछले माह में शराब माफिया के विरुद्ध छापेमारी, गिरफ्तारी और अवैध शराब की बरामदगी का स्तर संतोषजनक नहीं पाया गया है। इसके लिए दोनों थानाध्यक्षों के काम की समीक्षा के लिए पुलिस उपाधीक्षक नगर को निर्देश दिया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक नगर के जरिए पुलिस उपाधीक्षक की मिली रिपोर्ट में उक्त थानाध्यक्षों के द्वारा शराब माफिया के विरुद्ध कार्रवाई करने में उदासीनता बरतने की बातें सामने आई है। जिस कारण संबंधित क्षेत्रों में अवैध रुप से बिक्री होने वाले शराब के सेवन से कुछ लोगों की संदिग्ध मौत होने की सूचना मिली है।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उप महानिरीक्षक के निर्देश पर लोदीपुर थाना के पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अमरनाथ साह और विश्वविद्यालय थाने की महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी को निलंबित कर दिया गया है। गौरतलब है कि जिले के विश्वविद्यालय और लोदीपुर थाना क्षेत्रों में पिछले चौबीस घंटे के दौरान जहरीली शराब के कथित सेवन से दो चचेरे भाई सहित तीन लोगों की संदिग्ध मौत हो गई थी। परिजनों ने तीनों के द्वारा अपने दोस्तों के साथ शराब पीने की बातें कबूल की है। दो अन्य बीमार लोगों का इलाज भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static