सारण में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, अन्य 15 व्यक्तियों की हालत खराब

8/5/2022 11:08:38 AM

सारणः बिहार में शराबबंदी है, जहां शराब पीना, पिलाना और शराब बेचना कानूनन अपराध है। इसके बावजूद जहरीली शराब पीने से मौत के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही मामला सारण जिले से आया है, जहां पर जहरीली शराब से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 व्यक्तियों की हालत खराब बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सारण जिले के भेल्दी और मकेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भाथा गांव की है। मृतकों की पहचान भेल्दी भाथा गांव के चंदन महतो और मकेर भाथा गांव के कमल महतो के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गांव में देर रात्रि सभी लोगों ने अलग-अलग स्थानों पर शराब का सेवन किया। इसी बीच अहले सुबह सभी लोगों की तबीयत खराब होने लगी। इसके बाद सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां कई लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया लेकिन बीच रास्ते में ही चंदन महतो और कमल महतो की मौत हो गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और सारण जिलाधिकारी राजेश मीणा मौके पर पहुंचे। राजेश मीणा ने बताया कि प्रभावित क्षेत्रों के गांवों में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ एएलटीएफ की टीम सहित कई अन्य पुलिस पदाधिकारियों द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static