राखी बांधने जा रही 14 साल की नाबालिग के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट पर मिले जख्म के निशान

8/13/2022 6:17:23 PM

सीवानः बिहार के सीवान जिले से नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। दरिंदों ने उस समय इस घटना को अंजाम दिया, जब 14 साल की नाबालिग अपने भाई को राखी बांधने जा रही थी। इतना ही नहीं, युवकों ने लड़की के साथ मारपीट कर उसके प्राइवेट पार्ट को भी जख्मी कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की अपने मामा के घर रहती है। वह अपने भाई को राखी बांधने के लिए अपने घर जा रही थी। इसी बीच रास्ते में 4 युवकों ने उसे अगवा कर लिया और सड़क किनारे झाड़ियों में ले जाकर बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे स्कॉर्पियो सवार शख्स ने लड़की के चीखने की आवाज सुनी तो वह लड़की के पास गया। उसे देखकर चारों आरोपी वहां से फरार हो गए।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद थानेदार पकंज दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर 4 युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। साथ ही छापेमारी कर एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static