लखीसराय में ताश के पत्तों की तरह जमींदोज हुआ 2 मंजिला मकान, VIDEO VIRAL

2/11/2023 3:11:57 PM

लखीसराय(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के लखीसराय जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सड़क किनारे 2 मंजिला मकान देखते ही देखते जमींदोज हो गया। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है।

ताश के पत्तों की तरह ढहा घर
मामला जिले के बायपास रोड के पास का है। यहां जमींदोज मकान के बगल में एक मकान का निर्माण किया जा रहा था और वह भी अंदर ग्राउंड। मकान निर्माण किए जाने को लेकर देखते ही देखते 2 मंजिला मकान ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। जानकारी के मुताबिक जमींदोज मकान के मालिक और मालकिन एक पागल तो दूसरा दिव्यांग है और मकान का निर्माण सास -ससुर द्वारा खेतों को बेचकर कराया गया था। घटना के बाद दिव्यांग परिवार का रो -रो कर बुरा हाल है। उनका रहने के साथ खाने पर भी ग्रहण लग गया है। वहीं, अच्छी बात ये रही कि हादसे के वक्त मकान से सभी लोग बाहर निकल गए थे।

नए मकान के निर्माण की वजह से जमींदोज हुआ घर
घटना के बारे में लोगों का कहना है कि घर के बगल में नए मकान के निर्माण के लिए मिट्टी की खुदाई की गई थी, जिसके चलते बगल वाले घर की नींव कमजोर हो गई और देखते ही देखते घर जमींदोज हो गया। वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोग दिव्यांग दंपति के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static