"देश के युवा मजबूती से मतदान कर रहे, उन्हें पता है कि हमें देशभक्त बनना है ना कि अंधभक्त", मतदान के बीच बोले मुकेश सहनी

5/20/2024 2:34:50 PM

पटनाः बिहार में जारी मतदान के बीच विकासशील इंसान पार्टी यानी वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश के युवा मजबूती से मतदान कर रहे हैं और देश के युवा को पता है कि हमें देशभक्त बनना है ना की किसी का अंधभक्त।

'देश का युवा मजबूती से इंडिया गठबंधन के साथ'
मुकेश सहनी ने कहा कि युवा समझ चुके हैं कि मोदी जी के अच्छे दिन आ गए हैं। वो देश दुनिया में घूम रहे हैं। वह दुनिया घूमने में आगे है और काम करने में पीछे है। देश का युवा मजबूती से इंडिया गठबंधन के साथ है....सब जगह अच्छा रहेगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम ने 4 चरणों में 270 सीट पार कर लिया है। इस पर  मुकेश सहनी ने कहा कि अगर 270 सीट पार कर चुके हैं तो फिर उन्हें रुक जाना चाहिए, घूमने की जरूरत नहीं है। गृह मंत्री से आग्रह करता हूं कि विपक्ष को भी जिंदा रहने दीजिए। आप मान लीजिए कि आप सरकार बना लिए तो फिर सब जगह इंडिया गठबंधन को समर्थन दीजिए ताकि हम लोग जीत जाएं। उन्होंने कहा कि ऐसी बात नहीं है। सरकार हम लोग बना रहे हैं।

'PM को परेशानी हैं, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे'
पीएम मोदी के बिहार दौरे पर वीआईपी प्रमुख ने कहा कि उनको परेशानी है, इसलिए वो बार-बार बिहार आ रहे हैं। आज भी वो बिहार आ रहे हैं, दो दिवसीय दौरे पर....10 साल में प्रधानमंत्री ने एक भी बार रात्रि विश्राम नहीं किया और हमने कई बार लगातार मोदी जी से कहा कि अगर बिहार में आते हैं तो रात्रि विश्राम कीजिए। इस बार चुनाव के समय में दूसरी बार है कि रात्रि विश्राम हो रहा है बिहार में। हम सभी का स्वागत करते हैं। हम लोग मेहमान का स्वागत करते हैं। मैं आग्रह करूंगा कि भले आप प्रधानमंत्री नहीं रहे लेकिन, आप बिहार ऐसे ही आते रहिए। बीजेपी के नेताओं का ये कहना की पीएम को बिहार से लगाव है, इसलिए वो आते है। सहनी ने कहा जाने के टाइम पर जो लगाव है, इसका कोई मतलब नहीं है। अगर पहले बिहार से लगाव होता तो बिहार में कई फैक्ट्री आप खुलवा देते। जाने के टाइम में लगाव लगाने से कोई फायदा नहीं। अभी हम लोग खुद ही दिल्ली पहुंच रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static