"अमित शाह को ये दिव्य ज्ञान कहां से प्राप्त हो रहा?", मनोज झा बोले- 2014 में देश को कांग्रेस मुक्त कर रहे थे और 2024 में कांग्रेस युक्त

5/28/2024 11:01:10 AM

पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की टिप्पणी पर राजद नेता मनोज कुमार झा (Manoj Kumar Jha) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अमित शाह को ये दिव्य ज्ञान कहां से प्राप्त हो रहा है?

"राजनीतिक पार्टी के नेता को राजनीतिक जुबान बोलनी चाहिए"
मनोज कुमार झा ने कहा कि 2014 में तो वे देश को कांग्रेस मुक्त कर रहे थे और अब उन्होंने खुद भाजपा को कांग्रेस युक्त कर लिया... कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों से लाए गए लोग मंत्री बन रहे हैं। अमित शाह उसकी चिंता करें। जीत-हार 4 जून को तय होगी... राजनीतिक पार्टी के नेता को राजनीतिक जुबान बोलनी चाहिए। ये जुबान राजनीतिक नहीं है। बता दें कि अमित शाह ने कहा था कि 4 जून को परिणाम आने वाला है पीएम मोदी 400 पार करने वाले हैं और मैं एक और भविष्यवाणी करने जा रहा हूं कि 4 जून को दोपहर 2 बजे राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहेंगे कि हम चुनाव EVM के कारण हारे हैं। 

अमित शाह ने कहा था कि 70 साल से कांग्रेस का अटकाया हुआ राम मंदिर नरेंद्र मोदी ने बनाया। ये चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है। राम भक्तों पर गोली चलाने वाली सपा और कांग्रेस को वोट दे सकते हैं क्या? राम मंदिर बनाने वाले नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static