'लेटरल एंट्री' पर तेजस्वी ने उठाए सवाल तो रविशंकर प्रसाद ने दिया जवाब, कहा- थोड़ा होमवर्क करना सीखिए...

Wednesday, Aug 21, 2024-10:39 AM (IST)

​पटनाः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लेटरल एंट्री को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी संविधान और आरक्षण को खत्म कर असंवैधानिक तरीके से लैटरल एंट्री के ज़रिए उच्च सेवाओं में 𝐈𝐀𝐒/𝐈𝐏𝐒 की जगह, बिना परीक्षा दिए 𝐑𝐒𝐒 के लोगों को भर रहे है। वहीं, तेजस्वी के बयान पर भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को कुछ याद दिलाना जरूरी है कि जब उनके पिता रेल मंत्री थे, मनमोहन सिंह सीधे राजस्व सचिव बने, क्या वे कोई IAS-IPS थे? विजय केलकर वित्त सचिव बनें।​

"तेजस्वी बाबू थोड़ा होमवर्क करना सीखिए"
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास भरा हुआ है। मोंटेक सिंह अहलूवालिया कहां से आए थे? वित्त विभाग के बड़े-बड़े सचिव बने वह भी बाहर से आए थे। तेजस्वी बाबू थोड़ा होमवर्क करना सीखिए। यहां तो हमारे मोदी जी ने स्पष्ट कहा कि पिछड़ों के हक पर हम कोई हमला नहीं होने देंगे। एसटी​-एससी का हम पूरा सामान करते हैं। उन्होंने कहा कि वैसे क्या आरक्षण पर बोलते हैं तेजस्वी यादव? आरक्षण का एकमात्र लाभ तो आपके परिवार को मिलता है। 

वहीं, भाजपा ने मंगलवार को उच्चतम न्यायालय के वकील मनन कुमार मिश्रा को बिहार में राज्यसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में अपना उम्मीदवार घोषित किया है। मनन कुमार मिश्रा को उम्मीदवार बनाए जाने पर रविशंकर प्रसाद ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को धन्यवाद देना चाहता हूं कि मनन कुमार मिश्रा को उपचुनाव में राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है। वे योग्य व्यक्ति हैं। पार्टी का बहुत-बहुत अभिनंदन।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static