Bihar Politics: तेजस्वी के "खेला" वाले बयान पर बोले विजय चौधरी- "खेला होगा और वह 12 फरवरी को बहुमत सिद्ध करना है"

2/5/2024 2:50:02 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): 12 फरवरी को नीतीश सरकार बिहार विधानसभा में बहुमत सिद्ध करेगी। इससे पहले तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा है कि बिहार में बड़ा खेल होगा, जिसको लेकर संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी (Vijay Kumar Choudhary) ने कहा कि खेला होगा और खेल हम ही लोग जीतेंगे।

"अब एक ही खेला होगा और वह.."
विजय चौधरी ने कहा कि बिहार में एक ही खेला होगा और वह 12 फरवरी को विधानसभा में बहुमत सिद्ध करना है तो हम लोग बहुमत भी सिद्ध कर लेंगे। उन्होंने कहा कि किसी को भी सरकार बनाने के लिए बहुमत की जरूरत होती है। आंकड़े की जरूरत होती है, उस आंकड़े को हम लोग सिद्ध करेंगे।  उन्होंने कहा कि राजनीति में हर आदमी अपने-अपने तरीके से कोशिश करता है लेकिन सच्चाई अंत में प्रजातंत्र में गणित का ही खेल होता है।

बताते चलें कि 28 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने महागठबंधन का साथ छोड़ एक बार फिर से बीजेपी के साथ नई सरकार का गठन किया है। अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में नवगठित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार 12 फरवरी को बजट सत्र के पहले दिन विश्वास मत हासिल करेगी। उसको लेकर तरह-तरह की राजनीतिक कयास लगना शुरू हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static