"दलितों पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं", नवादा अग्निकांड पर विजय सिन्हा बोले- दोषियों पर की जाएगी कार्रवाई

Thursday, Sep 19, 2024-05:52 PM (IST)

पटनाः बिहार के नवादा जिले में बदमाशों द्वारा दलितों के घर जलाने की घटना पर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि दलितों पर इस तरह का अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो भी दोषी होगा, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

"जंगल राज नहीं आने दिया जाएगा"
विजय कुमार सिन्हा ने कहा, "मुख्यमंत्री संज्ञान ले रहे हैं और जांच की जा रही है। दलितों पर इस तरह का अत्याचार बर्दाश्त नहीं, जंगल राज नहीं आने दिया जाएगा। जो भी इस तरह से करवा रहे हैं और बिहार में जातीय उन्माद फैलाने का काम कर रहे हैं उनकी यह मानसिकता सफल नहीं होगी। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि नवादा के मांझी टोला में 21 मकानों में आग लगाने की घटना के एक दिन बाद पुलिस ने अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं मुख्यमंत्री ने गुरुवार को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) को व्यक्तिगत रूप से घटनास्थल का दौरा करने तथा जांच की निगरानी करने का निर्देश दिया। उन्होंने अधिकारियों से स्पष्ट रूप से कहा कि जो लोग कानून को अपने हाथ में लेने की कोशिश करते हैं, उन्हें पकड़कर दंडित किया जाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने राज्य भर के सभी जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि राज्य में कानून का शासन कायम रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static