"उम्र के अंतिम पड़ाव पर हैं लालू यादव, जो सपना...", Modi सरकार पर राजद प्रमुख के बयान पर भड़के विजय सिन्हा

Saturday, Jul 06, 2024-12:47 PM (IST)

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Lalu Prasad Yadav) ने राजद प्रमुख लालू यादव के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगले महीने (अगस्त) तक केंद्र की मोदी सरकार गिर जाएगी। विजय सिन्हा ने लालू यादव पर हमला करते हुए कहा कि वे उम्र के अंतिम पड़ाव पर हैं और वो जो सपना देख रहे हैं वो बहुत घबराने वाला है।

'अगस्त में लाल किले से झंडा फहराएंगे प्रधानमंत्री'
विजय सिन्हा ने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर कदम बढ़ा रहा है और अपराध व भ्रष्टाचार को पोषित करने वाले घबरा रहे हैं... आप देख लेना कि अगस्त में प्रधानमंत्री लाल किले से झंडा फहराएंगे और भ्रष्टाचारियों की धड़कनें रुक जाएंगी। वहीं, जेडीयू नेता केसी त्यागी ने  आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बयान पर कहा कि लालू यादव हताश हैं। जेडीयू और टीडीपी इस (एनडीए) सरकार के दो महत्वपूर्ण स्तंभ हैं और यह सरकार 2029 के बाद भी जारी रहेगी।

बता दें कि शुक्रवार को राजद ने अपना 28वां स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि मैं सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से तैयार रहने की अपील करता हूं, क्योंकि चुनाव कभी भी हो सकते हैं। दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमजोर है और अगस्त तक गिर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static