Crime News: बेगूसराय में सोए अवस्था में एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर हत्या, एक अन्य की हालत गंभीर

Saturday, Aug 10, 2024-11:46 AM (IST)

बेगूसराय: बिहार में अपराधियों के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। वह बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से निकल जा रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी तथा एक अन्य को घायल कर दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई।

घर में सोया हुआ था पूरा परिवार
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर स्थित चिरंजीवीपुर गांव की है। मृतकों की पहचान संजीवन महतो (40), उनकी पत्नी संजीता देवी और 10 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी के रूप में हुई है। वहीं, घायल बेटे की पहचान 8 वर्षीय अंकुश कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात संजीवन महतो अपनी पत्नी, बेटा और बेटी के साथ घर में सोया हुआ था, तभी अपराधियों ने घर में घुसकर चार की धारदार हथियार से गर्दन काट दी। इसमें पति, पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया है। परिजनों द्वारा घायल को इलाज के लिए पीएससी में भर्ती कराया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि इस हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है। वहीं, इस हत्या के बाद कोहराम मच गया है। घर के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static