धड़ाधड़ पुल गिरने पर तेजस्वी ने फिर नीतीश सरकार को घेरा, कहा- मैं सिर्फ 18 महीने मंत्री रहा, डबल इंजन में भ्रष्टाचार बढ़ रहा

7/5/2024 12:49:54 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): पटना पहुंचते ही बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य में धड़ाधड़ गिर रहे पुलों की घटनाओं को लेकर एक बार फिर नीतीश सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि जिस दिन से नीतीश कुमार सीएम बने हैं, सिर्फ 18 महीने को छोड़ दें तो पूरे समय ग्रामीण कार्य विभाग जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के पास ही रहा है। ये लोग कोई जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते हैं।

"बिहार में लगातार भ्रष्टाचार देखने को मिल रहा"
तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तो केवल 18 महीने मंत्री रहे...विभाग के पास पैसा ही नहीं था। 6 से 8 महीने विभाग में पैसा लाने में लगा। अब तक हम लोगों ने पुल सेक्शन किए थे, हम लोगों के कार्यकाल का जो 18 महीने का लक्ष्य था टेंडर की प्रक्रिया में ही बीत गया। उन्होंने कहा कि 17 साल तक जनता दल यूनाइटेड के पास ग्रामीण विभाग रहा और यह सारे पुल वही है, जो गिर रहे है। इस मंत्रालय और बिहार में लगातार भ्रष्टाचार देखने को मिल रहा है।

"बिहार में लगातार अपराध की घटनाएं हो रही"
राजद नेता ने कहा कि बिहार में लगातार अपराध की घटनाएं हो रही हैं...ये डबल इंजन का अद्भुत खेल है, एक इंजन भ्रष्टाचार में लगा हुआ है और एक इंजन अपराध में लगा हुआ है। जिन लोगों ने बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई बढ़ाई, जिन लोगों के कार्यकाल में पुल टूटा, उन्हें हम सत्ता में वापस नहीं आने देंगे। विदेश में बैठकर पोस्ट करने के आरोप पर तेजस्वी ने कहा कि यहां बैठकर वो पुल गिरा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static