'बधाई हो! बिहार में डबल इंजन सरकार की ताकत से महज 𝟗 दिन में मात्र 𝟓 पुल ही गिरे', पुलों के गिरने की घटना पर तेजस्वी का तंज

6/29/2024 12:21:47 PM

पटनाः बिहार में पुलों के गिरने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 11 दिनों के अंदर राज्य में पांच पुल ध्वस्त हो गए हैं। वहीं, पुलों के गिरने की घटना को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एनडीए सरकार (NDA Government) का घेराव किया है।

'डबल इंजन सरकार 9 दिन में केवल 5 पुल ही गिरे'
तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट "एक्स" पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "बधाई हो! बिहार में डबल इंजन सरकार की डबल ताकत से महज 𝟗 दिन में केवल और केवल मात्र 𝟓 पुल ही गिरे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रहनुमाई और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में 𝟔 दलों वाली डबल इंजन धारी 𝐍𝐃𝐀 सरकार ने बिहारवासियों को 𝟗 दिन में 𝟓 पुल गिरने पर मंगलराज की कल्याणमय उज्जवल शुभकामनाएं प्रेषित की है।"

"पुलों द्वारा जलसमाधि लेने पर विपक्षी नेता इस्तीफा दें"
राजद नेता ने आगे लिखा, " पुलों के गिरने से जनता के स्वाहा हो रहे हजारों करोड़ को स्वघोषित ईमानदार लोग “भ्रष्टाचार” ना कह कर “शिष्टाचार” कह रहे है। विपक्षियों को भ्रष्टाचारी का नारंगी प्रमाण पत्र बांटने वाले तथा पक्षकारिता की पत्रकारिता में पृथ्वी और आकाश की सभी रैंकिंग में नंबर-𝟏 विश्व विजेता गोदी मीडिया द्वारा प्रमाणित सत्यवादी एवं अविनाशी नेता इन सुशासनी कारनामों पर मुंह क्यों नहीं खोलते? पुलों द्वारा जल समाधि लेने पर विपक्षी नेता इस्तीफा दें।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static