बिहार के तेज तर्रार आईपीएस शिवदीप वामनराव लांडे ने दिया इस्तीफा, कहा- बिहार ही रहेगी मेरी कर्मभूमि

Thursday, Sep 19, 2024-02:47 PM (IST)

पटनाः बिहार पुलिस महकमे से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां तेज तर्रार आईपीएस शिवदीप वामनराव लांडे ने अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर दी है।

'आगे भी बिहार मेरी कर्मभूमि रहेगी'
शिवदीप वामनराव लांडे ने गुरुवार (19 सितंबर) को फेसबुक पर लिखा, "मेरे प्रिय बिहार, पिछले 18 वर्षो से सरकारी पद पर अपनी सेवा प्रदान करने के बाद आज मैंने इस पद से इस्तीफा दे दिया है। इन सभी वर्षो में मैंने बिहार को ख़ुद से और अपने परिवार से भी ऊपर माना है। अगर मेरे बतौर सरकारी सेवक के कार्यकाल में कोई त्रुटि हुई हो तो मैं उसके लिए क्षमा प्रार्थी हूं। मैंने आज भारतीय पुलिस सर्विस (IPS) से त्यागपत्र दिया है परन्तु मैं बिहार में ही रहूंगा और आगे भी बिहार मेरी कर्मभूमि रहेगी। जय हिन्द।"

बता दें कि महाराष्ट्र निवासी शिवदीप लांडे 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। उन्होंने बिहार के कई जिलों में एसपी के रूप में अपनी सेवा दी है। वह पटना, अररिया, पूर्णिया व मुंगेर जिलों में एसपी रह चुके हैं। पटना में एसपी (मध्य क्षेत्र) रहते हुए शिवदीप लांडे काफी लोकप्रिय रहे। दो हफ्ते पहले पूर्णिया आईजी के रूप में शिवदीप लांडे ने योगदान दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static