'कोई विपक्षी नेता दूसरा जन्म भी ले ले तब भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दे सकता', लालू के बयान पर बोले शाहनवाज

5/8/2024 2:53:26 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के द्वारा मुस्लिम आरक्षण पर दिए गए बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोई विपक्ष का नेता दूसरा जन्म भी ले ले, तब भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दे सकता है। भारत का संविधान धर्म के नाम पर आरक्षण देने की इजाजत नहीं देता है। 

"वोट बैंक की पॉलिटिक्स कर रहे हैं विपक्षी नेता" 
शाहनवाज ने कहा कि ऐसे मुसलमान जो बैकवर्ड मुस्लिम है पसमांदा, उनको मंडल कमीशन आरक्षण मिला हुआ है और जो मुसलमान में स्वर्ण जाति के उनको 10% जो गरीबों का आरक्षण मिलता है वह मिला हुआ है। अगर 10 परसेंट मिलने के बावजूद, मंडल कमीशन के निर्णय के बावजूद कोई यह कह दे कि धर्म के नाम पर आरक्षण मुसलमान को दे देंगे यह संविधान में नहीं है और इस तरह का बयान सिर्फ वोट के लालच में दे रहे नेता। हम लोग मानते हैं कि धर्म के नाम पर आरक्षण नहीं है। लेकिन यह लोग सिर्फ वोट के लिए कुछ बयान दे रहे हैं और वोट बैंक की पॉलिटिक्स कर रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री ने भी इस बात का जिक्र किया है। 

"तेजस्वी मोदी जी से सीखें और फिटनेस पर ध्यान दें"
बीजेपी के बड़े नेताओं के बिहार आने को लेकर तेजस्वी ने कहा कि वह हार रहे हैं इसलिए बिहार आ रहे हैं..इसपर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उनके पास नेता का अकाल है तेजस्वी किसी को हेलीकॉप्टर में बैठने नहीं दे रहे हैं। तेजस्वी यादव की तबीयत नासाज है। जवान आदमी हैं फिर भी उन्होंने नरेंद्र मोदी को बूढ़ा बोल है। उस दिन से वह खुद ही कैंपेन नहीं कर पा रहे हैं। उनको इस पर ध्यान देना चाहिए हम आपको शुभकामना देते हैं। वह खिलाड़ी है आजकल योग व्यायाम नहीं कर रहे हैं। भाषण ज्यादा कर रहे हैं। फिटनेस पर ध्यान नहीं दे रहे है। तभी तो उनको दिक्कत आ रही है, तेजस्वी को मोदी जी से सीखना चाहिए और फिटनेस पर ध्यान देना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static