Bihar Politics: शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और बेटे ओसामा ने थामा RJD का दामन, लालू यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Sunday, Oct 27, 2024-01:27 PM (IST)

पटना: दिवंगत पूर्व राजद सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और बेटे ओसामा शहाब ने आज राजद का दामन थाम लिया। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दोनों को सदस्यता दिलाई।

'कई समर्थकों ने भी पार्टी की सदस्यता ली'
वहीं, इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि आज राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में हम लोगों की कद्दावर नेता रही हिना शहाब ने पुनः पार्टी सदस्यता ग्रहण की है उनके पुत्र ओसामा शहाब भी पार्टी में शामिल हुए हैं। कई समर्थकों ने भी पार्टी की सदस्यता ली है। मेरा विश्वास है कि इससे सिवान के साथ-साथ पूरे बिहार में पार्टी को मजबूती मिलेगी। हम लोगों की जो धर्मनिरपेक्षता की विचारधारा है इस माध्यम से इसे हम जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। जिस तरीके से फिरका परस्त शक्तियां है, नीतीश जी के राज्य में आरएसएस और बीजेपी को फलने फूलने दिया गया। वहां सिर्फ नफरत की बात होती है। इस दौर में बहुत जरूरी है कि हम सब लोग एकजुट होकर सांप्रदायिक शक्तियों का सामना करें। इसके खिलाफ हम लोग मजबूती के साथ एकजुट हो और बिहार में अमन चैन शांति वातावरण रहे। साथ ही बिहार की तरक्की हो।

'एनडीए सरकार विकास की बात ना करके..'
राजद नेता ने कहा कि बिहार के लोगों की तरक्की हो इस दिशा में हम लोग काम करें। जो असल मुद्दा है, वह बेरोजगारी का है, महंगाई का है, पलायन का है, बिहार के विकास का है, लेकिन बीजेपी और मौजूदा एनडीए सरकार विकास की बात ना करके विनाश की बात करना चाहती है और इस दिशा में वह लोग काम कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static