"लालू यादव का पूरा परिवार भ्रष्टाचार के दलदल में डूबा हुआ", छपरा हिंसा को लेकर राजद पर बरसे सम्राट चौधरी

5/23/2024 12:13:17 PM

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने छपरा हिंसा पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने​ राजद नेता रोहिणी आचार्य पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का पूरा परिवार भ्रष्टाचार के दलदल में डूबा हुआ है। बार-बार बूथ पर गड़बड़ी की गई...जनता को भड़काया गया।

"छपरा की घटना की जांच होनी चाहिए"
सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद के अंगरक्षकों और राबड़ी देवी के अंगरक्षकों का दुरुपयोग किया जा रहा है छपरा की घटना की जांच होनी चाहिए। पवन सिंह को बीजेपी से निकाले जाने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि कोई भी पार्टी स्तर के खिलाफ काम करता है तो उस पर कार्रवाई होती है, वही हुआ है। बता दें कि बीते सोमवार को मतदान के दौरान हुए विवाद को लेकर मंगलवार को एक बार फिर दोनों पाटिर्यों के समर्थक भिखारी चौक पर आपस में भिड़ गए। इसी दौरान गोलीबारी की घटना में एक पार्टी के कार्यकर्ता चंदन राय की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि गुड्डू राय, मनोज राय और दीपक कुमार राय गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज पटना पीएमसीएच में चल रहा है।

वहीं, हिंसा के एक दिन बाद बुधवार को पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिले के कई इलाकों में फ्लैग मार्च किया। सारण के जिलाधिकारी अमन समीर ने कहा, ‘‘सुरक्षाकर्मी भिखारी ठाकुर चौक के पास बड़ा तेलपा इलाके में कड़ी चौकसी कर रहे हैं। इसी जगह पर हिंसक घटना हुई थी। शहर के कई इलाकों में फ्लैग मार्च किया गया।'' एहतियात के तौर पर बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (एसटीईटी) 2024 (प्रथम) परीक्षा रद्द कर दी है, जो सारण के चार केंद्रों पर 22 मई और 23 मई को होने वाली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static