''बिहार में राजनेता का परिवार सुरक्षित नहीं'', मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर RJD बोली- शासन में बैठे लोगों को देना होगा जवाब

Tuesday, Jul 16, 2024-11:12 AM (IST)

देवघर/दरभंगा: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की कल रात दरभंगा स्थित उनके आवास पर हत्या कर दी गई। उनकी हत्या पर RJD नेता मृत्युंजय तिवारी ने दुख जताते हुए कहा कि बिहार में राजनेता का परिवार सुरक्षित नहीं है... शासन-प्रशासन में बैठे लोगों को जवाब देना होगा। 

'शासन-प्रशासन में बैठे लोगों को देना होगा जवाब'
मृत्युंजय तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "आज सुबह बिहार से दुखद खबर सामने आई है, जहां मुकेश सहनी के पिता की हत्या कर दी गई। यह अत्यंत दुखद है। शासन-प्रशासन में बैठे लोगों को जवाब देना होगा। अब जनता शांत नहीं बैठेगी। बिहार में जब राजनेता का परिवार सुरक्षित नहीं है तो आम लोग तो भगवान भरोसे हैं..."

बता दें कि दरभंगा पुलिस ने वीआईपी प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले की छानबीन के लिए विशेष अनुसंधान दल (एसआईटी) का गठन किया है। वरीय पुलिस अधीक्षक जगुन्नाथ जला रेड्डी ने मंगलवार को बताया कि 16 जुलाई को बिरौल थाना को सूचना मिली कि पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित उनके पैतृक आवास में कर दी गई है। इस घटना के सफल उछ्वेदन के लिए दरभंगा पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) काम्या मिश्रा के नेतृत्व में विशेष अनुसंधान टीम का गठन किया गया है। इस टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बिरौल, थानाध्यक्ष बिरौल और तकनीकी कोषांग, दरभंगा शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static