"रायबरेली में दबाव में गए हैं राहुल गांधी", कांग्रेस नेता के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर रविशंकर प्रसाद ने ली चुटकी

5/3/2024 1:03:27 PM

पटना: उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चुनाव लड़ेंगे। यह सीट पहले राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी के पास थी। वहीं, पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर तंज कसा है।

यह भी पढे़ेंः- "2025 के विधानसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार देंगे 10 लाख लोगों को नौकरी", सम्राट चौधरी का बड़ा दावा

"रायबरेली में दबाव में गए हैं राहुल गांधी"
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वे(राहुल गांधी) लड़ना नहीं चाहते थे, थोपा गया होगा। पहले अमेठी से हारने के बाद वायनाड चले गए... लग रहा है कि वहां से भी हारने की उम्मीद है। लगता है कि वे (राहुल गांधी) रायबरेली भी दबाव में ही गए हैं। उनकी पार्टी उन्हें कहां से चुनाव लड़ाती है ये उनका विषय है, लेकिन हार की हिचक और डर उनके सामने था इसलिए जो व्यक्ति रोज प्रधानमंत्री को चुनौती दे रहा है। वो अपने पुराने प्रतियोगी से लड़ने में डरते हैं, देश क्या चलाएंगे?

यह भी पढे़ेंः- "गांधी परिवार जहां से हारता है वहां फिर दोबारा नहीं जाता", राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर गिरिराज सिंह की दो टूक

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी रायबरेली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले है, जबकि उनके एक करीबी किशोरी लाल शर्मा को अमेठी से चुनावी मैदान में उतारा गया है। अमेठी से प्रियंका गांधी चुनाव नहीं लड़ेंगी। राहुल गांधी आज रायबरेली सीट से अपना नामांकन भरेंगे। वहीं, भाजपा ने स्मृति ईरानी को अमेठी से फिर से चुनाव मैदान में उतारा है, वहीं रायबरेली से दिनेश प्रताप सिंह को उम्मीदवार बनाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static