"राहुल गांधी एक संत और त्यागी पुरुष", पप्पू यादव ने की कांग्रेस नेता की जमकर तारीफ, BJP पर साधा निशाना

3/27/2024 1:19:22 PM

पटनाः पूर्व सांसद और कांग्रेस (Congress) नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा राहुल गांधी हमारे हीरो हैं। वो एक त्यागी पुरुष हैं और कांग्रेस पार्टी का इतिहास कुर्बानी का रहा है।

पप्पू यादव ने राहुल गांधी को बताया संत
दरअसल, हाल ही में अपनी पार्टी का कांग्रेस पार्टी में विलय करने के बाद पप्पू यादव पूर्णिया जाने के दौरान मंगलवार को किशनगंज पहुंचे थे, जहां पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए पप्पू यादव ने राहुल गांधी को संत बताया। उन्होंने कहा कि एक संत और त्यागी ही पैदल 10 हजार किलोमीटर की यात्रा कर सकते हैं। राहुल गांधी गरीबों के हितों की बात करते हैं, जाति व धर्म की बात नहीं करते हैं। पूर्णिया से चुनाव लड़ने के सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि मैं कहां से चुनाव लड़ूंगा, इसका फैसला शीर्ष नेतृत्व को करने दीजिए।

"इस बार भाजपा का हाल बुरा होने वाला"
पप्पू यादव ने कहा कि कोसी सीमांचल की जनता मेरे लिए भगवान के सामान है और भगवान की आस्था पर कोई समझौता नहीं हो सकता है। वहीं, बीजेपी पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा इस बार भाजपा का हाल बुरा होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static