Crime News: हाजीपुर जेल में एक कैदी ने की दूसरे कैदी की पीट-पीटकर हत्या, अधिकारियों में मचा हड़कंप

3/6/2024 10:22:06 AM

हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले की एक जेल में मंगलवार को एक कैदी ने दूसरे कैदी की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई है।

एक कैदी ने की दूसरे कैदी की पीट-पीटकर हत्या
वैशाली जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्तिकेय के शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “यह घटना मंगलवार दोपहर जेल परिसर में हुई। जेल प्रशासन के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब दोनों कैदी किसी काम में व्यस्त थे।" जेल अधिकारियों के मुताबिक कुछ देर बाद दोनों के बीच किसी मामूली बात पर हाथापाई हो गई, इसके बाद आरोपी ने हत्या के एक मामले में विचाराधीन कैदी अशोक कुमार पर किसी तेजधार वस्तु से हमला कर दिया और बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जेल कर्मचारियों ने बताया कि अन्य अधिकारियों के वहां पहुंचने से पहले ही अशोक कुमार की मौत हो गई, आरोपी पर भी हत्या के एक मामले में मुकदमा चल रहा है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया। एसपी ने कहा, “मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच न्यायिक दंडाधिकारी द्वारा की जा रही है। घटना का सही कारण न्यायिक जांच पूरी होने के बाद ही पता चल सकेगा।"







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static