सुशांत को न्याय दिलाएगी बिहार की बेटी नुपूर प्रसाद, रिया से कर रही हैं पूछताछ

8/28/2020 5:30:44 PM

 

पटनाः सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई कर रही है। सीबीआई के द्वारा आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही है। जिन 2 अफसरों पर रिया चक्रवर्ती से राज उगलवाने की जिम्मेदारी है, उनमें एक बेहद तेज तर्रार और सख्त अफसर नुपूर प्रसाद हैं, जो कि बिहार के रहने वाली हैं। इसके अतिरिक्त दूसरे अफसर अनिल यादव हैं, जो कि नुपूर प्रसाद के साथ मिलकर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहे हैं।

नुपूर के गांव में खुशी का माहौल
सीबीआई अफसर नुपूर प्रसाद गया जिले के टिकरी के सलमेपुर गांव की रहने वाली हैं। नुपूर इस समय सीबीआई में एसपी के रूप में तैनात हैं। नुपूर 2007 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं। वह शाहदरा दिल्ली की डीसीपी भी रह चुकी हैं। सीबीआई में नुपूर की तैनाती पिछले साल हुई। सुशांत केस में जांच का जिम्मेदारी मिलने पर नुपूर के गांव में खुशी का माहौल है।

गगनदीप गंभीर करेंगी केस का सुपरविजन
वहीं सुशांत केस के लिए सीबीआई ने जिस टीम का गठन किया है, उसमें 1994 बैच के आईपीएस अधिकारी और सीबीआई के संयुक्त निदेशक मनोज शशिधर शामिल हैं। केस का सुपरविजन 2004 बैच की महिला आईपीएस अधिकारी गगनदीप गंभीर करेंगी।

बता दें कि सीबीआई ने पूछताछ के लिए शुक्रवार को रिया को तलब किया था। मामले में सुशांत सिंह के करीबियों एवं उनके स्टॉफ से कई बार पूछताछ हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static