"NDA है, NDA था और रहेगा", मंत्री पद मिलने पर बोले गिरिराज सिंह- मुझ पर भरोसा दिखाने के लिए PM का धन्यवाद

Sunday, Jun 09, 2024-03:22 PM (IST)

पटना/दिल्ली: मोदी सरकार 3.0 का शपथ ग्रहण समारोह आज शाम 7.15 बजे राष्ट्रपति भवन में होगा। नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे। नरेंद्र मोदी के साथ ही एनडीए के कुछ नेता भी मंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह से पहले मोदी ने पीएम आवास पर सभी संभावित मंत्रियों के साथ चाय पर चर्चा की। वहीं, 7 एलकेएम में चाय बैठक में भाग लेने के बाद भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

'NDA है NDA था और NDA रहेगा'
गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझ पर भरोसा दिखाने के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं। बैठक में एक चर्चा यह हुई कि हमें भारत को 'विकसित भारत' में बदलना है। यह किसी विशेष विभाग के बारे में नहीं है। हर विभाग महत्वपूर्ण है। भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है इसके सिवा कोई संकल्प ही नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि NDA है NDA था और NDA रहेगा। बता दें कि बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह भी मंत्री बनने जा रहे हैं। गिरिराज सिंह तीसरी बार केंद्र में मंत्री बनने जा रहे हैं।

गौरतलब हो कि बैठक के दौरान नरेंद्र मोदी ने अपनी कैबिनेट के नए सहयोगियों से कहा कि 100 दिन के एजेंडे की कार्ययोजना को जमीन पर उतारना है। आपको जो भी विभाग मिले, उसकी पेंडिंग योजनाओं को जल्दी से जल्दी पूरा करना है। 5 साल के रोडमैप में जुटिए। हमारी सरकार का लक्ष्य 2047 में भारत को विकसित भारत बनाना है। जनता को एनडीए पर भरोसा है। उसे और मजबूत करना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static