ED की रिमांड में मंत्री आलमगीर आलम का हाई हुआ BP-शुगर, नींद नहीं आने की वजह से स्ट्रेस लेवल भी बढ़ा

5/23/2024 12:43:29 PM

रांचीः झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम का बीपी और शुगर का लेवल बढ़ गया है। सदर अस्पताल के डॉक्टरों की टीम के द्वारा ईडी दफ्तर पहुंच कर मंत्री आलमगीर आलम के स्वास्थ्य की जांच की गई।

सदर अस्पताल के डॉक्टर सत्येंद्र ने बताया कि मंत्री आलमगीर आलम का बीपी और शुगर लेवल बढ़ा हुआ मिला है, वहीं नींद नहीं आने की वजह से स्ट्रेस का लेवल भी बढ़ा हुआ पाया गया है। डॉ सत्येंद्र ने बताया कि नींद नहीं आने की वजह से ही बीपी और शुगर लेवल बढ़ा हुआ है। मेडिकल चेकअप के बाद आवश्यक दवाइयां आलमगीर आलम को उपलब्ध कराई गई है। वहीं, बताया जा रहा है कि मंत्री आलमगीर आलम को स्लीप एनीमिया नाम की बीमारी है। इस बीमारी के दौरान सोते समय कभी-कभी सांस रुक जाती है और फिर शुरू हो जाती है।

गौरतलब है कि ईडी ने मंत्री आलमगीर आलम के पीएस संजीव लाल और उसके नौकर जहांगीर आलम को 7 मई को गिरफ्तार किया था। छापेमारी के दौरान जहांगीर के फ्लैट से ग्रामीण विकास विभाग के कई महत्वपूर्ण दस्तावेज, लेटर हेड और बड़ी मात्रा में कैश मिले थे। जहांगीर ने माना था कि वह संजीव के निर्देश पर ही फ्लैट में दस्तावेज और कैश रखता था। संजीव लाल उस फ्लैट का इस्तेमाल कैश और दस्तावेज रखने के लिए करता था। आलमगीर आलम के हिस्से में हो कमीशन की राशि आती थी, संजीव उसे रखने का इस्तेमाल करता था। मंत्री आलमगीर आलम के पीए के नौकर के घर से करोड़ रुपए बरामद होने के बाद आलमगीर आलम को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। लगभग 10 घंटे पूछताछ चली, जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया। ईडी ने आलमगीर आलम को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया था जिसके बाद ईडी ने मंत्री आलमगीर आलम को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल मंत्री आलमगीर आलम ईडी की रिमांड पर हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static