"बड़ी-बड़ी बातें करने से काम नहीं होते", रियासी आतंकी हमले को लेकर मनोज झा ने केंद्र सरकार को घेरा

6/11/2024 2:44:44 PM

दिल्ली/पटना: जम्मू-कश्मीर के रियासी में बस पर हुए आतंकवादी हमले पर राजद नेता मनोज कुमार झा (Manoj Kumar Jha) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दुख की बात है कि दिल्ली की सत्ता में बैठे लोग चिल्ला-चिल्ला कर 'साधारण अवस्था' कह रहे हैं और जमीनी हकीकत कुछ और है।

"इस हमले में कितने परिवारों के चिराग बुझ गए"
मनोज कुमार झा ने कहा कि इस हमले में कितने परिवारों के चिराग बुझ गए। ऐसा क्यों हुआ?...  बड़ी बात चिल्लाकर बोलने से नहीं होगा। उन्हें(केंद्र सरकार) जिस संजीदगी के साथ जो पहलकदमी करनी चाहिए थी वे उसमें असफल साबित हुए। ऐसी घटना दोबारा न हो उसके लिए चाक चौबंद व्यवस्था करनी होगी। इधर, रियासी आतंकी हमले पर जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, तीर्थयात्रियों पर इस तरह कायराना हमला करना घोर निंदा का विषय है।

गौरतलब है कि 9 जून रविवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में आतंकवादियों द्वारा श्रद्धालुओं से भरी बस पर हमला किया गया था। जिसके बाद बस गहरी खाई में जा गिरी। इस हमले में एक बच्चे समेत 9 लोगों की मृत्यु हुई है व 33 लोग घायल हुए हैं। हमले के बाद स्थानीय लोगों में रोष पाया जा रहा है। लोगों ने बताया कि हजारों-लाखों की संख्या में यात्री यहां आते हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि यहां आने वाले यात्रियों व रहने वाले स्थानीय लोगों की सुरक्षा को यकीनी बनाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static