अमेठी में दलित परिवार के 4 लोगों की हत्या पर मांझी ने जताया दुख, कहा- जब योगी सरकार एक्शन ले तो विपक्ष विलाप ना करें

Friday, Oct 04, 2024-04:37 PM (IST)

पटनाः केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने उत्तर प्रदेश के अमेठी में दलित परिवार के 4 लोगों की हत्या पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त से सख़्त कदम उठाए ताकि अपराधियों में खौफ बना रहे।

'जब योगी जी की सरकार एक्शन ले तो विलाप ना करें'
जीतन राम मांझी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर लिखा, "यूपी के अमेठी जिले में एक दलित परिवार के चार लोगों की एक साथ की गई निर्मम हत्या की घटना चिंताजनक है। उत्तर प्रदेश सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त से सख़्त कदम उठाए ताकि अपराधियों में खौफ बना रहे एवं पीड़ित परिवारों को सरकारी नौकरी व अन्य उचित राहत मुहैया कराई जाए। साथ ही विपक्ष से निवेदन है कि जब योगी जी की सरकार एक्शन ले तो विलाप ना करें।"

PunjabKesari

किराए के मकान में रहता था मृतक परिवार
बता दें कि अमेठी जिले के शिवरतनगंज क्षेत्र में एक दुस्साहिक वारदात में एक ही परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। मृतक परिवार किराए के मकान में रहता था। परिवार का मुखिया सरकारी स्कूल में शिक्षक था। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि मां अहोरवा भवानी चौराहे के पास बीती देर शाम किराए के मकान में रह रहे शिक्षक सुनील कुमार (35), पत्नी पूनम भारती (33), पुत्री द्दष्टि (7) और लाडो (2) को अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मार दी। गोलियों की तड़तड़ाहट से जब तक आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे तक तक हमलावर फरार हो गए। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस चार लोगों को सिंह पुर सीएचसी लेकर गई, जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static