सोशल मीडिया पर Nitish Kumar को गोली मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

3/13/2024 10:35:59 AM

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हाल ही में एक वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया मंच पर गोली मारने की धमकी देने के मामले में एक व्यक्ति को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

पटना के पुलिस उपाधीक्षक (कानून-व्यवस्था) कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि आरोपी विशेष चतुर्वेदी को पटना शहर के बाहरी इलाके बाढ़ स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘हमें उक्त वायरल वीडियो के बारे में 14 फरवरी को पता चला और तुरंत कोतवाली थाना में मामला दर्ज किया गया। इस मामले में दो अन्य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।''

वहीं कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि मुख्य आरोपी को अदालत के समक्ष पेश कर जेल भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि तत्काल प्रसिद्धि की चाहत रखने के लिए कदम उठाया गया था। चतुर्वेदी ने जेल ले जाते समय मीडिया के सामने स्वीकार किया कि उसने ‘‘आवेग में ऐसा किया'' उसने कहा था कि वह मुख्यमंत्री को ‘‘कट्टा (देसी पिस्तौल) से सबके सामने गोली मार देगा'' और उसने सोशल मीडिया पर वीडियो डाल दिया।

पुलिस उपाधीक्षक ने कहा, ‘‘मैं एक छात्र हूं और मुंबई में पढ़ाई कर रहा हूं। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मैं माफी मांगता हूं। आखिर क्या मुख्यमंत्री ने राज्य विधानसभा में कुछ अनुचित कहने के बाद माफी नहीं मांगी थी।'' चतुर्वेदी का इशारा पिछले साल नीतीश कुमार द्वारा महिलाओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की तरफ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static