​तेजस्वी के हेलीकॉप्टर में केक काटने पर जीतन राम मांझी का तंज, कहा- वो तो शादी भी किए थे तो हनीमून मनाने...

5/23/2024 4:15:52 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने पटना एयरपोर्ट पर बड़ा बयान दिया है। जीतन राम मांझी ने हेलीकॉप्टर में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की केक पार्टी पर तंज करते हुए कहा कि तेजस्वी तो शादी भी किए थे तो हनीमून भी हेलीकॉप्टर में मनाए थे, उनका तो यही है।

'छपरा हिंसा की जांच होनी चाहिए'
वहीं, छपरा हिंसा पर मांझी ने कहा कि काफी दुखद घटना है और इसमें खासकर विपक्षी लोग हिंसा फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर ठीक था, उसको ये लोग बिगाड़ना चाहते हैं। ये जांच का विषय है और हम यह मांग करते हैं कि जांच हो। साथ ही जिनकी मृत्यु हुई है, उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि वे (इंडिया गठबंधन) हताश हैं और इसलिए वे हिंसा का सहारा ले रहे हैं। वे तनाव फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, कानून और व्यवस्था अच्छी चल रही थी, लेकिन वे अराजकता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने लोकसभा चुनाव में  200 सभाएं करने की खुशी में हेलीकॉप्टर में केक काटा। इसका वीडियो गुरुवार (23 मई) को तेजस्वी यादव ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है। इस दौरान दोनों नेताओं ने बीजेपी पर तंज भी कसा। सहनी ने दावा किया कि इस बार हम लोगों (इंडिया गठबंधन) की सरकार बननी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static