​कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला पहुंचे जीतनराम मांझी, तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात

6/14/2024 12:50:18 PM

गया(अभिषेक कुमार सिंह): कैबिनेट मंत्री बनने के बाद जीतन राम मांझी पहली बार अपने गृह जिला गया पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। जीतनराम मांझी ने कहा कि ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ काम करने का मौका मिला।

"प्रधानमंत्री का विजन और चैलेंज है कि..."
मांझी ने कहा कि प्रधानमंत्री का विजन और चैलेंज है कि अधिक से अधिक लोगों को लाभ पहुंचाया जाए। उन्होंने कहा कि गया के लोगों  की अपेक्षा हैं कि युवाओं की बेरोजगारी दूर किया जाए, भगवान हमें शक्ति दें कि ज्यादा से ज्यादा नियोजन कर लोगों को रोजगार से जोड़े।  

PunjabKesari

'2005 से पहले का जो जंगल राज था उसे...'
वहीं, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि जो सरकार 2005 से पहले रही है, उन्हें कानून व्यवस्था पर कुछ भी कहने का कोई अधिकार नहीं है। 2005 से पहले का जो जंगल राज था उसे याद करके सब लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। उस समय कार्रवाई की जगह मुख्यमंत्री आवास में समझौता किया जाता था लेकिन आज वैसा नहीं है। आज घटनाएं घटती है, लेकिन त्वरित कार्रवाई करके हुए न्याय किया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static