"नीतीश कुमार NDA में हैं और रहेंगे", JDU नेता केसी त्यागी ने सभी अटकलों पर लगाया विराम

Tuesday, Jun 04, 2024-05:00 PM (IST)

दिल्ली/पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने इंडिया गठबंधन के साथ जाने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए में हैं और NDA में ही रहेंगे।

'हम अपने पुराने स्टैंड पर कायम'
केसी त्यागी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार कल प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर पटना लौटे हैं। हम अपने पुराने स्टैंड पर कायम हैं। जदयू नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर एक बार एनडीए में अपनी आस्था का इज़हार करता है और हम NDA में ही बने रहेंगे। इधर, जेडीयू एमएलसी डॉ खालिद अनवर ने कहा कि नीतीश कुमार से बेहतर पीएम कौन हो सकता है?...नीतीश कुमार एक अनुभवी राजनेता हैं, जो समाज और देश को समझते हैं। वह सभी लोकतांत्रिक संस्थाओं का सम्मान करते हैं। हम अभी एनडीए गठबंधन का हिस्सा हैं, लेकिन पहले और आज लोग चाहते थे कि नीतीश कुमार पीएम बनें। आज के परिणाम के बाद लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

बता दें कि बिहार के 40 संसदीय क्षेत्रों में मतों की गिनती में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) 31 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं, जिसमें जनता दल यूनाइटेड (जदयू) 14 सीट वाल्मीकि नगर, शिवहर, झंझारपुर, सुपौल, किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, मधेपुरा, गोपालगंज, सीवान, भागलपुर, बांका, मुंगेर और नालंदा, लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास वैशाली, हाजीपुर, समस्तीपुर, खगड़िया और जमुई पर आगे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static