जीतन राम मांझी ने कहा- INDIA गठबंधन के नेताओं को कानून व्यवस्था की स्थिति पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं

Sunday, Jul 21, 2024-02:35 PM (IST)

बोधगया: बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति के खिलाफ इंडिया ब्लॉक द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन के नेताओं को कानून व्यवस्था की स्थिति पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। घटनाओं पर उचित कार्रवाई की जा रही है...बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी है।

'इसे धार्मिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए'
उत्तर प्रदेश में कांवड़ मार्गों पर खाद्य पदार्थों की दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने के निर्देश पर जीतन राम मांझी ने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। इसे धार्मिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए। इससे पहले मांझी ने कहा कि हर दुकान पर अगर दुकानदार अपना नाम लिखकर रखेंगे तो इसमें हर्ज क्या है, इसे धार्मिक दृष्टिकोण से क्यों देख रहे हैं। कई बार हम किसी दुकान पर जाते हैं और उसे खोजते हैं तो दुकान के नाम से हमें उसे खोजने में आसानी होती है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ यात्रियों के लिए बड़ा कदम उठाया हैं। सीएम योगी ने फैसला लिया है कि पूरे यूपी में कांवड़ मार्गों पर खाने पीने की दुकानों पर 'नेमप्लेट' लगानी होगी। जिस पर दुकान मालिक का नाम और पहचान लिखनी होगी। सीएमओ के मुताबिक, कांवड़ यात्रियों की आस्था की शुचिता बनाए रखने के लिए यह फैसला लिया गया है और हलाल सर्टिफिकेशन वाले प्रोडक्ट बेचने वालों पर भी कार्रवाई होगी।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static