Bihar News: मां के साथ सो रही 2 साल की बच्ची को उठाकर ले गया आदमखोर सियार, फिर नोंच-नोंचकर मार डाला

Friday, Sep 13, 2024-01:25 PM (IST)

छपरा: बिहार के छपरा जिले में सियार का आतंक देखने को मिला है। यहां एक सियार घर में सो रही 2 साल की बच्ची को उठाकर ले गया और फिर उसे नोंच-नोंचकर मार डाला। वहीं, इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

अपनी मां के साथ सो रही थी बच्ची
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव की है। मृत बच्ची की पहचान कोहड़ा गांव निवासी रंगलाल बांसफोर की दो वर्षीय बेटी पीहू के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात पीहू अपनी मां काजल देवी के साथ घर के बाहर सो रही थी तभी अचानक आदमखोर सियार आया और उसे उठाकर ले गया। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर घरवालों की नींद खुली तो उन्होंने बच्ची को गायब पाया। इसके बाद परिजन मासूम की खोजबीन करने में जुट गए। गुरुवार की सुबह बच्ची का शव घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर क्षत-विक्षत हालत में मिला। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

PunjabKesari

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, घटना के बाद से मृत बच्ची के परिवार में मातम छा गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static