"PM मोदी को 400 सीटें मिली तो कोई लव जिहाद करने की हिम्मत नहीं करेगा", बेगूसराय में बोले हिमंत बिस्वा

Saturday, May 11, 2024-01:57 PM (IST)

पटनाः लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। बिहार में महागठबंधन और एनडीए (NDA) के नेता चुनाव प्रचार में अपनी-अपनी ताकत दिखा रहे हैं। वहीं आज असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को संबोधित करने बेगूसराय पहुंचे। यहां हिमंत बिस्वा ने चुनावी हुंकार भरते हुए कहा कि अगर PM मोदी को 400 सीट मिली तो कोई लव जिहाद करने का हिम्मत नहीं करेगा। 

"2-4 लव जिहाद वाले का टांग तोड़ देंगे"
बेगूसराय के बखरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने कहा, "इस बार PM मोदी को 400 सीट मिली तो देश में लव-जिहाद करने की हिम्मत किसी में नहीं रहेगी। पहले पाकिस्तान के लोग आकर भारत में बम फेंकते थे लेकिन पीएम मोदी ने 2 बार पाकिस्तान में बम फेंक दिया तो अब कोई आता है क्या? ऐसे ही 2-4 लव जिहाद वाले का टांग तोड़ देंगे तो जिंदगी में कोई लव जिहाद करने का हिम्मत नहीं करेगा। इसलिए हमें मोदी जी की सरकार चाहिए।" 

"केजरीवाल में कोई शर्म नहीं बची"
इसके बाद हिमंत बिस्वा सरमा पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि केजरीवाल को जेल से नहीं निकालना चाहिए था। उनको जो बेल दिया है ऐसे बेल में निकलने का काम नहीं करना चाहिए था। कोई दूसरा होता तो बोल देता कि हमें ऐसा बेल नहीं चाहिए। केजरीवाल में कोई शर्म नहीं बची है। पुलवामा हमले को लेकर तेलंगाना CM रेवंत रेड्डी के बयान पर बिस्वा ने कहा, "सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं लेकिन आज PoK में भारत के झंडे लहर रहे हैं...सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाना छोड़ दें, थोड़े ही साल में PoK भी हमारे देश में आ जाएगा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static