तेजस्वी यादव का बड़ा बयान- ‘इंडिया' गठबंधन की लड़ाई मोदी और अमित शाह से नहीं, बल्कि...

3/18/2024 11:10:26 AM

मुंबई: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रविवार को मुंबई में ‘इंडिया' गठबंधन की रैली के दौरान बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि ‘इंडिया' गठबंधन की लड़ाई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ नहीं, बल्कि यह नफरत की विचारधारा के खिलाफ है। 

"देश में विविधता और भाईचारे की रक्षा करने की जरूरत"
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने यहां शिवाजी पार्क में ‘इंडिया' गठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में विविधता और भाईचारे की रक्षा करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, ''मोदी झूठ के निर्माता, थोक विक्रेता और वितरक हैं, लेकिन हमारे जैसे सच्चे लोग डरते नहीं हैं।'' उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार में जो लोग हैं वे ''डीलर हैं, लीडर नहीं।'' राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना, भाजपा और अजित पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शामिल हैं। 

"ईडी और सीबीआई की मदद से गिराई जा रही सरकारें"
तेजस्वी ने कहा, “महाराष्ट्र में तो बस विधायकों को दल-बदल कराया जाता है, लेकिन बिहार में उन्होंने (भाजपा ने) मेरे चाचा को हाईजैक कर लिया।” उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजद का साथ छोड़कर भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में जाने की ओर इशारा करते हुए यह बात कही। तेजस्वी ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की मदद से सरकारें गिराई जा रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static