बिहार में शिक्षकों के लिए राहत भरी खबरः शिक्षा विभाग ने पत्र को बताया 'फर्जी', खंडन पत्र किया जारी

5/24/2024 11:09:41 AM

 

पटनाः बिहार में शिक्षा विभाग के फैसले को लेकर हुए विवाद के बीच शिक्षकों के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। दरअसल, सुबह 5.45 बजे तक स्कूल पहुंचने वाले पत्र पर शिक्षा विभाग का जवाब आया है। उन्होंने इस पत्र को फर्जी बताया है। वहीं आदेश के मुताबिक, शिक्षकों को सुबह 5.45 बजे तक स्कूल पहुंचना था और स्कूल पहुंचते ही सेल्फी भेजनी थी। इसके बाद से ही उनकी अटेंडेंस मान्य होनी थी।

PunjabKesari

मुंगेर के डीईओ मो. असगर अली ने कहा कि जारी किया गया पत्र गलत है। उसमें कुछ गलती हो गई थी, इसलिए उसको कैंसिल किया गया है। बरियारपुर बीईओ ने इस पत्र को फर्जी बताते हुए कहा, "प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, बरियारपुर, मुंगेर के पत्रांक- 216, दिनांक- 20.05.2024 के तहत जारी किया गया वायरल पत्र निराधार एवं फर्जी है। अतः उक्त वायरल पत्र को सिरे से खारिज एवं फर्जी घोषित किया जाता है।

शिक्षा विभाग ने फिर से टाइमिंग वाले लेटर को फर्जी बताया है.

बता दें कि शिक्षा विभाग के नए फरमान के मुताबिक, हर हाल में चेतना सत्र का संचालन सुबह 6 बजे करना था। स्कूल पहुंचते ही शिक्षकों को सेल्फी भेजनी थी। नोटकैम से एचएम ग्रुप में सुबह 6 बजकर 05 मिनट तक सेल्फी भेजनी थी। छुट्टी के बाद यानी 1 बजकर 30 मिनट के बाद की सेल्फी ही मान्य थी। मुंगेर सहित कई अन्य जिलों के डीईओ ने इस संबंध में सोमवार को ही पत्र जारी किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static