​'घबराए हुए हैं PM मोदी', दीपंकर भट्टाचार्य बोले- इस बार बिहार की जनता प्रधानमंत्री को करेगी बेदखल

Saturday, May 11, 2024-06:40 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): शनिवार को पटना में इंडी गठबंधन की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। इस पीसी में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सीपीआई माले के महासचिव दीपंकर भटाचार्य, राजद सांसद मनोज झा सहित गठबंधन के कई नेता मौजूद रहे। वहीं, इस दौरान सीपीआई माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य (Dipankar Bhattacharya) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले जब चुनाव का दौर आता था तो एक ही संस्था के बारे में हम लोग सबसे ज्यादा सुना करते थे इलेक्शन कमीशन और मोदी जी के दौर में इसके बारे में कम और ईडी के बारे में ज्यादा सुनाई देता है। सामने कुछ और परदे के पीछे से ईडी भी था।

'चुनाव में मुद्दा देश को बचाने का'
12 मई को पटना में होने वाले वाले पीएम मोदी के रोड शो पर दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि पीएम को जिस जगह हार नजर आती है, वे वहां पर ही जाकर रोड शो करने लगते है, लेकिन कोई फायदा नहीं होगा। आगे दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि इस बार चुनाव में मुद्दा देश को बचाने का है, लोकतंत्र को बचाने का है। इस बार जो रिजल्ट आ रहा है उसे यह साबित हो रहा है कि एनडीए पीछे जा रहा है। सीएम केजरीवाल की जमानत पर भट्टाचार्य ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने एक अच्छा काम तो किया इलेक्टोरल बॉन्ड को अनकंस्टीट्यूशनल करार दिया और कल हमने देखा जिस आधार पर सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी अरविंद केजरीवाल जी को.. मैं समझता हूं कि यह भारत के लोकतंत्र के लिए बहुत जरूरी और स्वागत योग्य फैसला है। चुनाव के फ्री एंड फेयर इलेक्शन को बाधित कर रहा था, उसपर एक हद तक रोक लगी तो हमें लगता है कि आगे जो और चार चरण के चुनाव है, उसपर भी सुप्रीम कोर्ट की नजर रहेगी। इस चुनाव को हम लोग जहां तक संभव हो जन दबाव से फ्री और गैर बना कर रखेंगे।

'घबराए हुए हैं PM मोदी'
दीपंकर ने कहा कि मोदी जी लगातार खासकर पहले चरण के बाद से ही हर मुद्दे पर हिंदू मुस्लिम कर रहे हैं। पूरे रिजर्वेशन के बहस को उसमें भी उन्होंने हिंदू मुस्लिम घुसाया। मोदी जी ने कहा कि अडानी और अंबानी टेंपो में भर भर करके काला धन पहुंचा रहे हैं। नोटबंदी के साथ-साथ काला धन समाप्त हो गया है? उन्होंने कहा कि मोदी जी घबरा​ए हुए हैं उनमें बौखलाहट देखने को मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि बिहार की जनता प्रधानमंत्री जी को बेदखल करेगी। एनडीए की सरकार लौट के नहीं आएगी। 4 जून को इस देश में वैकल्पिक सरकार बनेगी इंडिया गठबंधन की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static