पटना में ED कार्यालय के बाहर कांग्रेस नेताओं ने किया प्रदर्शन, हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर JPC से जांच कराने की उठाई मांग

Thursday, Aug 22, 2024-05:27 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): हिंडनबर्ग की रिपोर्ट में हुए खुलासे को लेकर आज देशभर में कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं द्वारा ईडी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया गया। बिहार में भी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह और विधायक दल के नेता शकील अहमद खा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया।

PunjabKesari

"सभी डायरेक्टर को बर्खास्त कर उनकी गिरफ्तारी करें"
ऐतिहासिक गांधी मैदान के पास स्थित गांधी मूर्ति से ईडी कार्यालय तक कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने मांग की कि हिंडनबर्ग की रिपोर्ट में हुए खुलासे की जांच केंद्र सरकार जेपीसी के माध्यम से कराए। सेबी की अध्यक्ष की बर्खास्तगी की मांग करते हैं। यदि केंद्र सरकार ईडी के अधिकारी ऐसा नहीं करते हैं तो हमारा प्रदर्शन देशभर में जारी रहेगा। हम जनता की अदालत में जाएंगे और बताएंगे कि केंद्र सरकार एक उद्योगपति और बड़े अधिकारी को कैसे बचा रही है। वहीं, ईडी दफ्तर के पास पहुंचे कांग्रेस विधायकों को सुरक्षाकर्मियों ने रोका। कांग्रेस नेताओं ने जिला अधिकारी को मेमोरेंडम देकर अपनी बात रखी है।

PunjabKesari

वहीं, ईडी दफ्तर के अंदर कांग्रेस नेताओं को क्यों नहीं जाने दिया गया? इसको लेकर सुरक्षा में तैनात मजिस्ट्रेट ने बताया कि ईडी के अधिकारी कोई भी नोटिस नहीं लेते हैं, उन्हें जिला अधिकारी के माध्यम से भिजवाया जाता है। इसलिए हम लोगों ने कांग्रेस नेताओं की मांग वाले पत्र को ले लिया है और जिलाधिकारी को भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static