​"कांग्रेस-राजद वालों के पास कोई मुद्दा नहीं...आरक्षण खत्म करने वाले यही लोग", राबड़ी देवी के बयान पर नित्यानंद राय का पलटवार

Saturday, May 25, 2024-07:38 AM (IST)

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता राबड़ी देवी (Rabri Devi) के बयान पर केंद्रीय मंत्री और उजियारपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राजद वालों के पास कोई मुद्दा नहीं है।

'आरक्षण खत्म करने वाले राजद के लोग'
नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले ओबीसी (OBC) आयोग को संवैधानिक दर्जा भी नहीं था। देश में जहां-जहां शैक्षणिक संस्थानों मे OBC सीटें खाली थी वो भरी गई...OBC वर्ग से हमारे कई मंत्री आते हैं। आरक्षण खत्म करने वाले वे(राजद) लोग हैं, जो तुष्टीकरण कर रहे हैं... उनकी नीयत साफ नहीं है। धर्म के आधार पर आरक्षण की घोषणा करने वाले RJD-कांग्रेस या घमंडिया गठबंधन के लोग झूठा आरोप लगा रहे हैं। बता दें कि राबड़ी देवी ने पीएम मोदी के बिहार दौरे पर कहा था कि ये(भाजपा) जीतेंगे तो संविधान को खत्म करेंगे। देश को बचाने के लिए सभी जाति-बिरादरी को एकजुट होकर तैयार रहना चाहिए।

गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। वो पाटलिपुत्र, काराकाट और बक्सर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पिछले 50 दिन के अंदर पीएम 9वीं बार बिहार आ रहे हैं। प्रधानमंत्री सबसे पहले सुबह 11 बजे पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में एनडीए समर्थित भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव के समर्थन में सभा करेंगे। उनकी दूसरी सभा काराकाट लोकसभा क्षेत्र में है, जबकि तीसरी सभा बक्सर में होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static