CM नीतीश ने मरीन ड्राइव के तीसरे फेज का किया उद्घाटन, बोले- लोगों को आने-जाने में होगी सुविधा

7/10/2024 2:15:31 PM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज यानी बुधवार को पटना मरीन ड्राइव के तीसरे फेज का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधानसभा के स्पीकर नंदकिशोर यादव, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा, पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद समेत वरीय अधिकारीगण मौजूद रहे। इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि इसकी मदद से अलग-अलग इलाकों से लोगों को आने-जाने में बहुत सुविधा होगी।

PunjabKesari

'इससे लोगों का समय बचेगा'
सीएम ने कहा कि निर्माण पूरा होने के बाद लोगों के लिए पटना आना-जाना बहुत मददगार होगा। इससे लोगों का समय बचेगा और उत्तर दिशा से आने वालों के लिए भी यह सुविधाजनक होगा। वहीं, उपमुख्यमंत्री और राज्य सरकार में सड़क एवं निर्माण मंत्री विजय सिन्हा ने मरीन ड्राइव पटना के विस्तार पर बताया कि ये बिहार को मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की तरफ से सबसे बड़ा उपहार है। मरीन ड्राइव की मदद से पटना में एक जगह से दूसरी जगह जाना सुगम होगा। लोगों का समय बचेगा।

PunjabKesari

बता दें कि पटना के गायघाट से कंगन घाट तक मरीन ड्राइव का विस्तार हो रहा है। सीएम नीतीश के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में दीघा से दीदारगंज के बीच 20.5 किलोमीटर जेपी गंगा पथ का निर्माण होना है। इस पथ में अब तक दीघा से गायघाट तक 12.5 किलोमीटर पर आवागमन हो रहा है और तीसरे फेज को जोड़ लें तो 17 किलोमीटर का जेपी गंगा पथ बनकर तैयार हो गया है।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static