'M-Y' समीकरण को मैं भी मानता हूं, लेकिन 'M' से महिला और 'Y' से युवा, हम जाति धर्म की बात नहीं करते: चिराग पासवान

5/4/2024 4:39:42 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने लालू यादव के 'M-Y' समीकरण को नई परिभाषा दी है। उन्होंने कहा कि एम और वाई समीकरण को मैं भी मानता हूं, लेकिन एम से महिला और वाई से युवा और इस समीकरण में सभी वर्ग के महिला और युवा शामिल हैं। हम लोग तुष्टिकरण की बात नहीं करते... हम लोग जाति धर्म की बात नहीं करते... यह वही करते हैं, जो दूसरे तरीके से माय समीकरण को बताते हैं ।

'अपने शासनकाल के बारे में कांग्रेस भी बताए कि...'
चिराग पासवान ने कहा कि जो लोग आज प्रधानमंत्री से एम्स बनने पर सवाल कर रहे हैं तो उनको बता दूं कि एम्स बनेगा भी और चलाएंगे भी। उन्होंने कहा कि उन लोगों ने क्या किया? उनके शासनकाल में अस्पताल की स्थिति क्या थी? उनके माता-पिता के शासनकाल में अस्पताल की स्थिति क्या थी? अपने शासनकाल के बारे में कांग्रेस भी बताएं कि उन्होंने 55 साल तक काम किया आखिर विकास क्यों नहीं हुआ? अगर विकास की बात करनी है तो सामने आकर करें।

"यही मोदी की गारंटी है और यही मोदी का विकास है"
लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज हर मंच से जब मैं पूछता हूं कि प्रधानमंत्री की योजनाओं का लाभ किसे मिल रहा है तो सभी लोग हाथ उठाते हैं। आज मैं पूछता हूं कि किसे 5 किलो अनाज मिल रहा हैं तो सभी लोग हाथ उठाते हैं। आज मैं पूछता हूं कि आयुष्मान भारत का लाभ किसे मिल रहा है तो सभी लोग हाथ उठाते हैं। यही मोदी की गारंटी है और यही मोदी का विकास है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static