'जैसे-जैसे इनको अपनी हार समीप दिख रही, इनकी बौखलाहट भी बढ़ती जा रही', खड़गे के बयान पर भड़के चिराग पासवान

5/22/2024 2:17:59 PM

पटनाः कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को झूठों का सरदार कहा है। इस पर LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव के चरण बितते जा रहे हैं, उनकी पार्टी के नेता मर्यादा भूल रहे हैं। पहले तो उनकी पार्टी के नेता थे अब खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष जिस तरीके की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, ऐसे में यह बात प्रमाणित होती है कि रुझान इनके पास भी पहुंच रहे हैं और इनको भी पता चल रहा है कि 5 सीटों में यह लोग चुनाव हार रहे हैं।

'कांग्रेस अपने सबसे कम मत पर अगर जाती है तो...'
चिराग पासवान ने कहा कि इन पांच चरणों में जिस तरह से मतदान हुआ है, हम लोग(NDA) 300 से 350 का आंकड़ा पार कर चुके हैं। अब 25 तारीख और 1 तारीख को मतदान है। इसमें हम लोग यकीनन 400 का भी आंकड़ा पार करेंगे। इस बार अगर NDA मिलकर इतिहास में सबसे बड़ी संख्या के साथ केंद्र में सरकार बनाता है तो उसमें किसी को कोई आश्चर्य नहीं  होना चाहिए। कांग्रेस अपने सबसे कम मत पर अगर जाती है तो उसमें भी किसी को एतराज नहीं होना चाहिए। ऐसे में इस तरह की भाषा का इसलिए हो रहा है क्योंकि उनके(कांग्रेस) अंदर वो बौखलाहट बढ़ती जा रही है।

नाना पटोले के बयान पर चिराग ने कहा जिस तरह से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया वह इसका दूसरा उदाहरण है। जैसे-जैसे इनको अपनी हार समीप दिख रही है। यह लोग बौखलाहट में है। अभी तक पांचवा ही चरण हुआ है, छठा चरण होने दीजिए उसके बाद उनकी भाषा देखिएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static