Bihar News: ट्रक से कुचलकर स्कूटी सवार व्यवसायी की मौत, गुस्साएं लोगों ने किया सड़क जाम

2/27/2024 4:43:08 PM

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

गुस्साएं लोगों ने किया सड़क जाम
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के गौरीचक थाना इलाके के बेलदारी चक के पास की है। मृतक की पहचानपुनपुन निवासी विनोद कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि विनोद कुमार एक व्यापारी थे और मंगलवार को व्यापार के सिलसिले में पटना के गौरीचक जा रहे थे। इसी बीच गौरीचक थाना इलाके के बेलदारी चेक के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में विनोद कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से नाराज लोगों ने बिहटा सरमेरा सड़क को पूरी तरह अवरुद्ध कर दिया। सड़क अवरुद्ध कर रहे लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा के साथ-साथ ट्रक ड्राइवर पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पटना के गौरीचक थाना प्रभारी अमित कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए। काफी मशक्कत के बाद लोगों ने सड़क जाम खत्म किया। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से ड्राइवर की पहचान की जा रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static