'चौबे ने बक्सर की जनता को लूटने का किया काम', BSP प्रत्याशी ने BJP सांसद पर लगाए आरोप, नीतीश को भी लताड़ा

3/7/2024 12:34:55 PM

बक्सर: बसपा के प्रदेश प्रभारी और बक्सर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अनिल सिंह (Anil Singh) ने बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini Kumar Choubey) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अश्विनी कुमार चौबे ने बक्सर की जनता को सिर्फ लूटने और ठगने का काम किया है।

अनिल सिंह ने चौबे को बताया बरसाती मेंढक
अनिल सिंह ने चौबे द्वारा किए गए सभी योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास को फर्जीवाड़ा बताया। उन्होंने कहा कि बरसाती मेंढक की तरह जब चुनाव आता है, तब मंत्री जी को बक्सर के गांवों की याद आती है। रामगढ़ के किसी परियोजना का उद्घाटन बक्सर से क्यों कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि जितनी भी योजनाओं का मंत्री जी ने चुनाव आने के पहले शिलान्यास किया है, हम लोग उन सब की जांच कराएंगे। हमें याद है कि, पिछली बार जब चुनाव हुए थे तो इन्होंने गांव-गांव में जाकर लाबाइक के अलावा कई एंबुलेंस का उद्घाटन किया था, मगर वह सभी एंबुलेंस अब कहां गायब हो गए।

"नीतीश कुमार बिहार की जनता को राम भरोसे छोड़ चुके"
हाल ही में अश्विनी चौबे ने अपने विरोधियों को मिट्टी में मिलाने की बात कही थी। इस पर तंज कसते हुए अनिल सिंह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में आपने बक्सर की जनता से जुड़ा कोई काम नहीं किया है। ऐसे में बक्सर की जनता समेत बसपा आपका विरोध करेगी, तो कितने लोगों को आप मिट्टी में मिलाएंगे। वहीं, बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर बसपा के प्रदेश प्रभारी ने कहा कि जिस सरकार में पैसे लेकर एसपी का तबादला होता है। वहां लॉ एंड ऑर्डर व्यवस्था दुरुस्त कैसे होगा। अब तो नीतीश कुमार राम के शरण में चले गए हैं। ऐसे में बिहार की जनता को भी राम भरोसे ही छोड़ चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static