BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, PM Modi, जेपी नड्डा व अमित शाह समेत ये दिग्गज करेंगे चुनाव प्रचार

Saturday, Oct 26, 2024-01:44 PM (IST)

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है जारी लिस्ट के तहत झारखंड में बीजेपी के लिए पीएम मोदी के अलावा 39 और नेता पार्टी के लिए प्रचार करते हुए नजर आएंगे। पीएम मोदी के बाद इस लिस्ट में दूसरा नाम जे.पी.नड्डा का नाम शामिल किया गया है। इसके अलावा राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, शिवराज सिंह चौहान, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं को भी झारखंड में बीजेपी का स्टार प्रचारक बनाया गया है। यह सभी चुनाव के लिए जनसभाएं कर चुनावी माहौल तैयार करेंगे।
 

PunjabKesari

साथ ही इस लिस्ट में चुनाव प्रचार करने के लिए प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेताओं के नाम भी शामिल हैं। झारखंड के पूर्व सीएम सह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी, पूर्व सांसद रवींद्र कुमार राय, नागेंद्र नाथ तिवारी, कर्मवार सिंह, पूर्व सीएम चंपाई सोरेन, कडिया मुंडा, राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, सांसद विद्युत वरण महतो, सांसद निशिकांत दुबे, सांसद ढुल्लू महतो, पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी, राज्यसभा सांसद आदित्य साहू, राज्यसभा सांसद प्रदीप वर्मा, बालमुकुंद सहाय, सीता सोरेन, रामचंद्र चंद्रवंशी, मनोज सिंह और घूरन राम का भी नाम शामिल है।

बता दें कि झारखंड में दो चरणों में वोटिंग होगी। पहले चरण में 81 सीटों में से 43 सीटों पर 13 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं, राज्य में पहले चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुक्रवार को संपन्न हो गई। झारखंड में प्रथम चरण के कुल 43 विधानसभा क्षेत्र के लिए कुल 804 नामांकन के पर्चे दाखिल किए गए हैं। वहीं, दूसरे चरण के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया 22 अक्टूबर से शुरू हुई थी और यह 29 अक्टूबर तक जारी रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static