पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में BJP सांसद रामकृपाल यादव के काफिले पर फायरिंग, एक समर्थक घायल

6/2/2024 8:46:47 AM

पटना: बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से मौजूदा भाजपा सांसद और पार्टी प्रत्याशी रामकृपाल यादव (Ramkripal Yadav) ने शनिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनके काफिले पर राजद के कथित समर्थकों ने मतदान समाप्त होने के करीब एक घंटे बाद हमला किया। हालांकि, रामकृपाल इस हमले में बाल-बाल बच गए, लेकिन उनके साथ कार में सवार एक समर्थक घायल हो गया। 

मीसा भारती के खिलाफ लड़ रहे हैं चुनाव
पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव का मुकाबला राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती से है। पटना के पुलिस अधीक्षक भरत सोनी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "सूचना मिली है कि पाटलिपुत्र के सांसद के काफिले पर शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे पटना के मसौढ़ी थाना के तिनेरी गांव के पास कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया।" उन्होंने कहा, ‘‘लोकसभा सांसद ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
अपनी शिकायत में रामकृपाल यादव ने दावा किया है कि उनके काफिले पर लोगों के एक समूह ने हमला किया और गोलीबारी भी की। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच कर रही है।'' घटना को लेकर मसौढ़ी एसडीएम अमित कुमार पटेल ने बताया कि सांसद अपने कुछ समर्थकों के साथ तिनेरी गांव गए थे। इस दौरान कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया गया, जिसमें वो बाल बाल बच गए, लेकिन उनका एक समर्थक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static