Lok Sabha Elections 2024: सुपौल में BJP नेता शाहनवाज ने डाला वोट, कहा- मतदान लोकतंत्र का सबसे बड़ा अधिकार

5/7/2024 9:38:42 AM

सुपौलः लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत बिहार के पांच संसदीय क्षेत्र झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज सुबह सात बजे से मतदान जारी है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने अपने गृह जिला सुपौल में मतदान किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से मतदान करने की अपील की। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन सुपौल विधानसभा क्षेत्र के मतदाता हैं और वो लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान में अपने सुपौल स्थित आवास के नजदीक के बूथ- कार्यालय कार्यपालक अभियंता, ग्रामीण कार्य विभाग प्रमंडल -2 पर मतदान करने पहुंचे। इस दौरान शाहनवाज हुसैन आम लोगों की तरह लाइन में खड़े हुए और अपनी बारी आने पर वोट डाला। 

PunjabKesari

शाहनवाज हुसैन ने तीसरे चरण में मतदान वाले सभी लोकसभा क्षेत्रों के मतदाताओं से अपील की है कि वो मतदान अवश्य करें। मतदान न सिर्फ लोकतंत्र का सबसे बड़ा अधिकार है बल्कि राज्य और देश के निर्माण में मतदान के बिना सहभागिता असंभव है। उन्होंने कहा कि बेहतर राज्य और देश के बेहतर भविष्य के लिए सभी मतदाता समय पर मतदान केंद्र पहुंचे और अपना वोट डालें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static