PM Modi ने सिंदरी हर्ल प्लांट का किया उद्धाटन, झारखंड वासियों को 35,700 करोड़ की दी सौगात

3/1/2024 12:30:42 PM

Dhanbad: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंदरी उर्वरक संयंत्र का निरीक्षण किया। उन्होंने धनबाद के सिंदरी में हर्ल कारखाने को देश को समर्पित किया। पीएम ने कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने हर्ल कारखाने को शुरू करने का संकल्प लिया था। ये मोदी की गारंटी थी और आज ये गारंटी पूरी हुई। वहीं, पीएम मोदी के साथ सीएम चंपई भी मोजूद रहे।

PunjabKesari

बता दें कि धनबाद में आयोजित कार्यक्रम में झारखंड को 35,747 करोड़ रुपए की विकास योजनाओं की सौगात दी है। लोगों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आज झारखंड को 35 हजार करोड़ से ज्यादा की योजनाओं का उपहार मिला है। मैं आदिवासी समाज के लोग, जनता को धन्यवाद देता हूं। आज यहां सिंदरी उर्वरक प्लांट का लोकार्पण किया गया है। मैंने संकल्प लिया था कि सिंदरी के इस कारखाने को जरूर शुरू करवाउंगा। यह मोदी की गारंटी थी, जो आज पूरी हुई है। 
PunjabKesari

पीएम ने रेल सेवाओं को हरी झंडी दिखाई। परियोजनाओं में सोन नगर-अंडाल को जोड़ने वाली तीसरी और चौथी लाइन, टोरी-शिवपुर पहली और दूसरी तथा बिराटोली-शिवपुर तीसरी रेलवे लाइन (टोरी-शिवपुर परियोजना का हिस्सा), मोहनपुर-हंसडीहा नयी रेल लाइन, धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन शामिल हैं। एचयूआरएल सिंदरी यूनिट, दोहरी रेलखंड परियोजना, धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन आदि योजनाओं की पीएम ने झारखंड को सौगात दे दी है। पीएम मोदी ने रिमोट का बटन दबाकर 36 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static