"अगर INDI गठबंधन सत्ता में आया तो पूरे देश में होगा लालू का 'जंगलराज' ", समस्तीपुर में गरजे अमित शाह

5/6/2024 5:41:40 PM

समस्तीपुर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amir Shah) सोमवार को बिहार के समस्तीपुर पहुंचे। यहां उन्होंने उजियारपुर संसदीय क्षेत्र के सरायरंजन स्थित नरघोघी हाई स्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत जय श्रीराम के नारे से की। इसके बाद अमित शाह ने कांग्रेस और राजद पर जमकर हमला बोला। 

"कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए लालू"
सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने उन्होंने कहा कि PM मोदी ने 10 सालों में गरीबों का भला करने का काम किया है... लेकिन अगर यह INDI गठबंधन सत्ता में आया तो बिहार ही नहीं बल्कि देश भर में लालू जैसा जंगलराज लगाने का काम होने वाला है। उन्होंने कहा कि पिछड़े समाज का अगर कोई विरोधी है तो वो कांग्रेस है। लालू जी उन्हीं की गोद में बैठे हैं। कांग्रेस ने ओबीसी आरक्षण पर डाका डाला है। 

"लालू यादव के सभी साथी भी भ्रष्टाचारी"
अमित शाह ने कहा कि लालू ने पिछड़ों के आरक्षण पर लूटमारी की। इसका हिसाब देना होगा। लालू यादव चारा खाकर जेल गए, इनके सभी साथी भी भ्रष्टाचारी हैं। इसके साथ ही केंद्रीय गृहमंत्री ने बड़ा वादा करते हुए कहा कि भाजपा कर्नाटक व आंध्र में मुस्लिम आरक्षण खत्म करेगी। 27 मंत्री मोदी मंत्रिमंडल में पिछड़ा समाज के हैं, कांग्रेस में तो डबल डिजीट में भी नहीं होते थे।

बता दें अमित शाह का एक महीने के भीतर आज चौथा बिहार दौरा है। उन्होंने उजियापुर से भाजपा उम्मीदवार नित्यनंद राय के समर्थन में वोट करने की अपील की। दरअसल, नित्यनंद राय की टक्कर राजद के आलोक मेहता से है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static