मुकेश अंबानी के परिवार को धमकी देने वाला आरोपी बिहार के दरभंगा से गिरफ्तार, मुंबई ले गई पुलिस

10/6/2022 1:38:45 PM

दरभंगाः जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार को धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस के सहयोग से आज दरभंगा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ब्रह्मपुरा गांव निवासी सुनील कुमार मिश्र का 35 साल का बेटा राकेश कुमार मिश्र है। 

आरोपी से मुंबई में होगी पूछताछ
पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि मुंबई से आई पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से सुबह पांच बजे राकेश मिश्रा के छापेमारी की। इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने के बाद अपने साथ मुंबई लेकर चली गई है। इस मामले में दरभंगा एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि बुधवार दोपहर को मुंबई पुलिस का फोन आया था, जिसके बाद नंबर को ट्रेस किया गया तो वो दरंभगा का निकला। रात में मुंबई पुलिस दरभंगा आई और गुरुवार सुबह राकेश मिश्रा को गिरफ्तार कर अपने साथ उसे मुंबई ले गई है। गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

मानसिक बिमारी से ग्रस्त है राकेशः ग्रामीण
गौरतलब है कि बुधवार को रिलायंस फाउंडेशन के मुंबई स्थित अस्पताल में फोन कर किसी अज्ञात व्यक्ति ने अस्पताल को बम विस्फोट कर उड़ा देने और मुकेश अंबानी तथा उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी थी। गिरफ्तार राकेश के पिता सुनील कुमार मिश्र बिहार इंटर काउंसिल में कार्यरत हैं। उधर, ग्रामीणों का कहना है कि राकेश कुमार मिश्र लगभग दस साल से मानसिक बिमारी से ग्रस्त है, जिसके चलते वह अक्सर अनाप-शनाप व्यवहार करता रहता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static