मुजफ्फरपुर में घर के बाहर खेल रहे 3 वर्षीय बच्चे की चाकू घोंपकर हत्या, पेट की आंत निकली बाहर; आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, Sep 25, 2024-06:25 PM (IST)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक तीन वर्षीय मासूम बच्चे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। वहीं, घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए  आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इलाज के दौरान बच्चे की मौत
मुजफ्फरपुर की अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ-2) विनीता सिन्हा ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि मंगलवार शाम को पुलिस को सूचना मिली थी कि सदर थाना क्षेत्र के दिघरा गांव में एक व्यक्ति ने तीन वर्षीय बच्चे को चाकू घोंप दिया है। उन्होंने बताया कि इसके बाद स्थानीय पुलिस अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

'आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं'
स्थानीय लोगों के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब पीड़ित अन्य बच्चों के साथ आरोपी के घर के बाहर खेल रहा था। जैसे ही आरोपी ने मासूम के पेट में चाकू मारा उसकी आंत बाहर निकल आई। सिन्हा ने बताया, "आरोपी विजय झा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है। घटना का सही कारण पता नहीं चल पाया है...स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है...वह पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है।" एसडीपीओ ने कहा कि मामले की आगे जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static